Saturday, January 25, 2014

Mobile Dealers Association Gherao City Police Station

Mobile Dealers Association Gherao City Police Station
SIRSA NEWS ( www.SirsaNews.com )
25 January, 2014
Hindi Text and Videos: Sureder Sawant.
Watch Video: Mobile Dealers Association Sirsa, Gherao City Police Station on 23rd Jan 2014.

Note: if you have a high speed Internet connection, then you may Change Quality to 360p/480p or higher for better quality Video. (From Quality Gear Icon on right hand bottom corner of Video Window)
मोबाईल एसोसिएशन द्वारा पिछले दिनों सिरसा में हो रही चोरी व डकैती की घटनाओं  के विरोध में 23.01.2014 को सिरसा शहर थाने का घेराव किया गया। एसोसिएशन के सदस्यों ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर कुछ दिनों तक चोरी व डकेती के आरोपियों को जल्द गिरफतार नहीं किया गया तो वे आमरण अनशन पर बैठ जांएगें । गौरतलब हे कि पिछले काफी दिनों से सिरसा शहर में चोरी व डकैती की घटनाएं निरंतर बढ रही हे जिसे पुलिस रोकने में नाकामयाब साबित हो रही हैं। सिरसा में करीब 15 दिन पहले सत्यम मोबाईल के संचालक से कुछ नकाबपोश लोगों ने 4 लाख 25 हजार रूपये की लूट की थी ओर उसके कुछ ही दिनों बाद एस के ज्वेलर्स की दुकान से कुछ लोगों ने हथियार के बल पर सोना लूट कर फरार हो गए थे जिसकी गुत्थी सुलझाने मे पुलिस कामयाब नहीं हो पाई हे।

एसोसिएशन के सदसय व सत्यम मोबाईल के संचालक रितेश गुप्ता ने कहा कि उनसे लूट की गुत्थी अभी तक पुलिस सुलझा नहीं पाई हे ओर उसके बाद एक सुनार से भी डकैती की घटना हुई थी जिसके आरोपी अभी तक गिरफत से बाहर है। उनकी मांग हे कि आरोपियों को जल्द से पुलिस गिरफतार करें।

वहीं पुलिस अधिकारी अरूण बिष्नोई  ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफतार कर लिया जाएगा।
बाईट- अरूण बिष्नोई, पुलिस अधिकारी।

No comments: