Wednesday, August 09, 2017

Abhay Singh Chautala speaks about Chandigarh Stalking Case

Abhay Singh Chautala speaks about Chandigarh Stalking Case
SIRSA NEWS 
09 August, 2017
Pictures and Videos: GS Mann, Amar Singh Jyani, Vikram Bhatia, Happy Mukhtiar Singh, Vikas Taneja

Watch Video: Abhay Singh Chautala speaks about Chandigarh Stalking Case, about Subhash Barala and BJP Stance on Subhash Barala's Son Vikas Barala and Varnika Kundu Chandigarh Stalking Case.
The Video was recorded on 9th August 2017 at a PC Held at the residence of Ch Abhay Chautala Leader of the Opposition Haryana Assembly.

सिरसा -नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने की प्रेस वार्ता।
अभय चौटाला का बयान।
-सुभाष बराला पर भी हो मुकदमा दर्ज।
-अपराधी को सरंक्षण देना भी अपराध।
-अभय चौटाला ने बराला से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पद से की इस्तिफा की माँग।
-भाजपा से की मांग, बराला को पार्टी से निकाला जाये।
-वर्णिका के पिता की सुभाष बराला द्वारा छ बार फोन किये जाने पर दी प्रतिक्रिया।
-वर्णिका के पिता पर बराला ने मुकदमा वापिस लिए जाने का बनाया दबाव।
-सरकार व भाजपा के नेताओं का झूठ आया सामने।
-सरकार का दबाव ना होने के बार बार दिए जा रहे थे बयान।
-पुरे देश में अपराध के मामले में हरियाणा प्रदेश है नंबर वन -अभय चौटाला।
-अपराधियों को है सरकार का सरक्षण।
- 15 अगस्त को दिल्ली में राज्य कार्यकारिणी की बैठक के बाद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर  वर्णिका के साथ न्याय की करेंगे मांग। 



   हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला अपने बेटे विकास की करतूतों को घटना के पहले दिन से ही संरक्षित किया है, ऐसे में न केवल आरोपी विकास और उसके दोस्तों बल्कि स्वयं सुभाष बराला के खिलाफ भी षड्यंत्र रचने की धारा 120 बी और आरोपी को संरक्षण देने के मामले में धारा 212 और 216 के तहत केस दर्ज करना चाहिए।
            वे आज सिरसा में अपने आवास पर मीडिया से रूबरू हो रहे थे।

    उन्होंने कहा कि आज  भाजपा के छोटे बड़े नेता सभी मिलकर पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाए हुए हैं कि वे किसी न किसी प्रकार उन धाराओं को मामले से अलग रखें जिसमें विकास बराला और उसके साथी गैर जमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार होते हैं। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि वे इस गंभीर मसले पर हरियाणा के राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपकर आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग कर चुके हैं। यदि इस पर भी कोई संज्ञान नहीं लिया गया तो उनकी पार्टी की आगामी 15 अगस्त को दिल्ली में राज्य कार्यकारिणी की बैठक है जिसमें फैसला लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर पीडि़त बेटी वर्णिका कुंडू को इंसाफ दिलाया जाएगा।

     इनेलो नेता ने कहा कि कांग्रेस के दस सालों के शासन के दौरान अपराध काफी बढ़ा था मगर हैरानीजनक और चिंतानजक यह है कि भाजपा के शासन में बलात्कार जैसे घिनौने अपराध में हरियाणा नंबर वन है। उन्होंने कहा कि ये मामला पूरी तरह से नैतिकता पर आधारित है और इसमें केवल एक राजनीतिक दल नहीं बल्कि सभी राजनीतिक दलों को एक साथ सामने आकर पीडि़ता को न्याय दिलाना चाहिए। अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश के सामाजिक संगठनों और लोगों को भी इस मामले में पीडि़ता को न्याय दिलाने के लिए कैंडल मार्च निकालना चाहिए।

  उन्होंने कहा कि  वर्णिका के पिता ने स्पष्ट कहा है कि इस मामले में सुभाष बराला ने उनसे फोन पर 6 बार संपर्क कर इस मामले में समझौता करने का दबाव बनाया है, ऐसे में यह बनता है कि सुभाष बराला अपने पद से इस्तीफा सौंप देना चाहिए।

Interview  -अभय सिंह चौटाला।

No comments: